करोड़ों की डील को सामंथा ने क्यों ठुकराया था,
अब हिन्दी सिनेमा के बड़े परदे पर वापसी करने की कर रही तैयारी
10 days ago
Written By: Entertainment Desk
साउथ सिनेमा की दमदार एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु एक बार फिर हिन्दी सिनेमा में दिखाई देंगी। सामंथा की पहली हिन्दी फिल्म एक दीवाना था साल 2012 में आई थी। 13 साल बाद अब एक बार फिर से एक्ट्रेस के बड़े बजट की हिन्दी फिल्म में लीड हीरोइन के तौर पर बड़े परदे पर उतरने के आसार दिख रहे हैं। इस फिल्म को करने से पहले एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल ब्रांडिंग के लिए खास रिसर्च कराई है, और ऐसा माना जा रहा है कि उनकी ब्रांडिंग हिंदी सिनेमा में एक केयरिंग सुपरस्टार के तौर पर आने वाले दिनो में और मजबूत होगी।
इस साल नहीं होगी सामंथा की फिल्म रिलीज
पहले फैमिली मैन 2 और फिर सिटाडेल: हनी बनी में हिंदी भाषी दर्शकों के बीच खूब पसंद की गई सामंथा की इस साल कोई फिल्म रिलीज नहीं होने वाली है। लेकिन, अगले साल के लिए एक्ट्रेस ने एक तो अपनी ही प्रोडक्शन कंपनी की शूटिंग शुरू कर दी है तो वहीं दूसरी फिल्म उनकी हिंदी सिनेमा के एक ऐसे प्रोडक्शन हाउस की फिल्म बताई जा रही है, जो काफी समय से साउथ सिनेमा के सितारों को हिंदी सिनेमा में लॉन्च करने की कोशिश में रहा है।
लीड एक्ट्रेस के तौर पर सामंथा की होगी वापसी
जानकारी के मुताबिक सामंथा को हिंदी सिनेमा में बतौर लीड हीरोइन लांच करने जा रही इस कंपनी ने साउथ के एक बड़े सितारे को लेकर एक द्विभाषी फिल्म कुछ साल पहले बनाई भी, हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उतनी सफल नहीं रही। सामंथा के करीबी बताते हैं कि हिंदी पट्टी में बड़े परदे पर उतरने की तैयारी वह बीते तीन-चार साल से करती आ रही हैं और इसी के चलते उन्होंने ऐसे किसी भी ब्रांड का विज्ञापन करने से मना किया जिसके चलते लोगों की सेहत पर खराब असर पड़े।
करोड़ों के विज्ञापन को किया मना
सॉफ्ट ड्रिंक्स से लेकर सौंदर्य क्रीम तक के दर्जनों प्रस्ताव इस दौरान सामंथा को मिलते रहे हैं, लेकिन वह कहती हैं, “मैंने अपनी युवावस्था में जो गलतियां कीं, मैं नहीं चाहती कि आज की युवतियां उन्हें दोहराएं। अब जब भी कोई सौंदर्य उत्पाद या सेहत से जुड़ा उत्पाद मेरे पास एंडोर्समेंट के लिए आता है तो सबसे पहले मैं अपने तीन डॉक्टरों के एक पैनल से सलाह लेती हूं। उसके बाद भी किसी ब्रांड के साथ अपना नाम जोड़ने का फैसला लेती हूं। अगर मैं गिनने बैठूं तो सिर्फ बीते एक साल में मैंने 15 बड़े ब्रांड को मना किया। जाहिर है इससे मुझे करोड़ों रुपये का नुकसान भी हुआ, लेकिन मेरा मानना है एक लोकप्रिय सितारे को पैसे से ज्यादा अपने प्रशंसकों की सेहत को अहमियत देनी चाहिए।”